बड़ी लापरवाही : टांडा में बदल दिए दो शवI
December 14th, 2019 | Post by :- | 198 Views

कांगड़ा। टांडा मेडिकल कॉलेज में प्रशासन और पुलिस की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है। बच्चों को बदलने के केस तो आपने सुने होंगे, लेकिन यहां पर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे दो शवों को ही बदल दिया गया। यह शव पालमपुर और हमीरपुर से थे, लेकिन लापरवाही के चलते पालमपुर के शव को हमीरपुर भेज दिया गया। शवों के बदलने का पता उस समय चला जब अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे परिजनों को कुछ गड़बड़ दिखी। उन्होंने कपड़ा हटाया तो किसी और का शव देखकर सभी को होश उड़ गए।
परिजनों ने तुरंत पुलिस और टीएमसी प्रशासन को सूचना दी। इसके बाद जिन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को वापस मंगवाया, जहां पुनः पहचान कर शव परिजनों को सौंपे गए। टीएमसी के प्रचार्या डा. भानु अवस्थी ने कहा कि यह लापरवाही पुलिस के स्तर पर हुई है, जबकि एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि मॉर्चरी से जो शव दिए गए, वही परिजनों को भेजे गए। उन्होंने कहा कि इसमें पुलिस की लापरवाही नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।