इन्दौरा में अवैध शराब के दो मामलो में दो महिलाओं पर मामला दर्ज
March 10th, 2019 | Post by :- | 66 Views

इंदौरा में अवैध खनन व अवैध शराब के गोरखधंधे पर नकेल कसी जाएगी और कानून व्यवस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बात इंदौरा के नव नियुक्त एस.एच.ओ. सुरेंद्र धीमान ने कही। वहीं रविवार को उन्होंने मंड क्षेत्र के अवैध शराब के लिए प्रसिद्ध गांव गगवाल में दो घरों से दबिश के दौरान हजारों मिलिलीटर अवैध शराब बरामद की व लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को मौका पर ही नष्ट कर दिया। इस बारे एस.एच.ओ. ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गांव में शराब माफिया सक्रिय हो रहा है। जिस पर वहां दबिश दी गई। इस दौरान सुनीता देवी पत्नी जिंदर निवासी गगवाल, तहसील इंदौरा के घर से 5 हजार मि.ली. अवैध शराब बरामद की गई तथा इसी गांव की एक अन्य महिला शमा कुमारी पत्नी नरिंद्र सिंह के घर से 10 हजार मि.ली. अवैध शराब लाहण बरामद की गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस ने अवैध खनन कर माल ले जा रहे दो टिप्परों को भी पकड़ा तथा मौका पर ही 20 हजार रुपए नगद जुर्माना वसूल किया। एस.एस.पी. संतोष पटियाल ने मामलों की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।