राजकीय महाविद्यालय का दो दिवसीय नवरंग एवम् वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह
February 29th, 2020 | Post by :- | 142 Views

राजकीय महाविद्यालय का दो दिवसीय नवरंग एवम् वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह शुरू हो गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में देहरा क्षेत्र के विधायक श्री होशियार सिंह जी ने शिरकत की जबकि पूर्व प्राचार्य डॉ रक्षपाल जिंदल व देहरा महाविद्यालय के प्राचार्य विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर स्थानीय पंचायत प्रधान व महाविद्यालय की पूर्व छात्र संघ की इकाई के अध्यक्ष श्री सतीश ठाकुर भी शामिल हुए। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रमोद सिंह पटयाल जी ने मुख्य अतिथि व सभी पधारे हुए अतिथियों का स्वागत किया और उनका महाविद्यालय पधारने पर आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलित करके व छात्रों द्वारा सरस्वती वंदना की प्रस्तुति के साथ किया गया। इस दो दिवसीय नवरंग कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जा रहा है जिसमें ढलियारा महाविद्यालय के छात्रों के साथ साथ अन्य महाविद्यालयों के विद्यार्थी भी भाग ले रहे हैं।

ये प्रतियोगिताएं हैं वाद विवाद, काव्य, रंगोली, कोलाज, एकल नृत्य, समूह नृत्य, एकल गीत, स्मग गान, ऑर्केस्ट्रा, भांगड़ा, गिद्दा और पहाड़ी नाटी व स्वांग। आज मुख्य अतिथि के समक्ष विभिन्न प्रस्तुतियां प्रस्तुत की गई । भांगड़े में राजकीय महाविद्यालय के प्रबंध संकाय के छात्र छात्राओं, कला संकाय के विद्यार्थियों ने नाटी, वाणिज्य संकाय के छात्र छात्राओं ने गिद्दा, लोरेटो कॉलेज, ज्वालाजी के कलाकारों ने देशभक्ति गीत और कम्प्यूटर विज्ञान के प्रतिभागियों ने गुजराती नृत्य में अपनी प्रस्तुति दी। म्यूजिक विभाग की टीम ने प्रोफेसर निर्मल के नेतृत्व में ऑर्केस्ट्रा की विशेष प्रस्तुति प्रस्तुत की। इस अवसर पर विशाल पुलिस कांस्टेबल की देशभक्ति से ओतप्रोत कविताओं तथा प्रिंस गर्ग कि कॉमेडी ने छात्रों का विशेष रूप से मनोरंजन किया। विशाल ने अपनी कविता के माध्यम से छात्रों को बताया कि फौजी बनना कितना मुश्किल है और एक फौजी की जिंदगी में कितनी मुश्किल होती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।