कुल्लू के तराला में अग्निकांड, दो मकान राख व एक गाय जिंदा जली #news4
November 11th, 2022 | Post by :- | 85 Views

आनी : कुल्लू जिला के आनी खंड की बुछैर पंचायत के निचला तराला गांव में शुक्रवार को दो मकानों में आग लग गई। अग्निकांड में एक गाय जिंदा जल गई, जबकि 8-8 कमरों के दो मकान भी राख हो गए। अग्निकांड की सूचना मिलने के तुरंत बाद ग्रामीणों ने मिल-जुलकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सब व्यर्थ गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

सड़क न होने से बचाव कार्य में दिक्कत

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब साढ़े तीन बजे निचला तराला गांव के नरोत्तम के घर से आग लगनी शुरू हुई और देखते ही देखते नरोत्तम का दो मंजिला और 8 कमरों का मकान जल गया। आग ने साथ सटे पेगी राम के 8 कमरों के दो मंजिला मकान को अपनी चपेट में ले लिया। गांव तक सड़क न होने के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्कतें पेश आईं। लोगों ने अपने बगीचों में स्प्रे करने वाले पंप और बाल्टियों से ही आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान चंद्रा ठाकुर मौके की ओर रवाना हो गई हैं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना राजस्व विभाग, पुलिस और फायर स्टेशन आनी को दे दी गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।