स्कूटी – कार भिड़ंत में दो घायल
October 29th, 2019 | Post by :- | 239 Views

ज्वालामुखी समीप अधे दी हट्टी में स्कूटी एवम कार के बीच में टक्कर हो गयी जिसमें स्कूटी चालक एवम उसके पीछे बैठी महिला घायल हो गए हैं बताया जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए  जवालाजी हस्पताल पहुंचाया गया जहां चालक की हालत गंभीर देखते हुए टांडा हस्पताल रेफर कर दिया है । घायल व्यक्ति की पहचान  प्रीतम चंद पुत्र बीरबल निवासी भाटी बोहन(सपडी)  के रूप में हुई है । भैया दूज पर भाई के घर से पति के साथ लोट रही थी महिला की अधे दी हट्टी में हादसा हो गया है जिसमें दोनों स्कूटरी सवार घायल हो गए । मिली जानकारी के अनुसार भाईदूज के मौके पर महिल व उसका पति स्कूटरी पर सवार होकर वापिस आ रहा था कि अचानक से स्कूटी अपने आगे चल रही गाड़ी के पीछे जा टकराई जिसमें दोनों स्कूटी सवार घायल हो गए । वहीं बताते चलें कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया ओर बयान दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी ।
पुलिस की जांच के दौरान यह पता लगा कि यह हादसा स्कूटी चालक की लापरवाही की वजह पेश आया है वहीं पुलिस ने इसके तहत आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।