शिमला: सड़क हादसे में उजड़ा सगी बहनों का सुहाग, कार हादसे में दो की मौत तीन गंभीर घायल #news4
April 12th, 2022 | Post by :- | 158 Views

शिमला: हिमाचल की राजधानी शिमला के रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में दो सगी बहनों के पतियों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दोनों बहनों सहित चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह हादसा रामपुर उपमण्डल के कुमारसेन थाना क्षेत्र में हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। दोनों बहनें बुरी तरह से घायल हो गई हैं। दोनों बहनों और चालक को आइ.जी.एम.सी रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 6 बजे के करीब नेशनल हाइवे-5 पर एक बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर  खड्ड में सीधी जा गिरी।  बोलेरो को 19 साल का युवक चला रहा था। अनियंत्रित होकर बोलेरो करीब 300 फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 सदस्य घायल हो गए। दोनों का आपस में साडू का रिश्ता था। मृतकों की पहचान रामपुर के करेरी निवासी बोज राज (54) और तकलेच निवासी मोहन लाल (64) के रूप में हुई है। जबकि घायलों में चालक कार्तिक (19) निवासी करेरी, सीमा पत्नी बोज राज (38), कातला (58) पत्नी मोहन लाल शामिल हैं। पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह हादसा चालक की लापरवाही के कारण से हुआ है। परिवार के सदस्य अपने रूटीन इलाज के लिए सोलन के कुमारहट्टी जा रहे थे। डी.एस.पी रामपुर चंद्रशेखर ने हादसे की जांच की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधिकारी इस हादसे की छानबीन कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।