जम्मू कश्मीर से दो आतंकवादी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद
April 21st, 2020 | Post by :- | 121 Views

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को अरेस्ट करके गोला-बारूद बरामद किया है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि विशिष्ट सूचना के बाद पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स (RR) ने सोमवार को बडगाम जिले के बीरवाह में हरदूमलपोरा में एक जॉइंट पोस्ट स्थापित की।

उन्होंने कहा कि, सुरक्षा बलों ने देर शाम चौकी पर दो लोगों को अरेस्ट किया। इनकी शिनाख्त इशफाक अहमद डार और फारूक अहमद मल्ला के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सुरक्षा बलों ने उनके पास से गोला बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। बीरवाह थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में और आतंकियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों पर हमले की योजना बना रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के दो आतंकवादियों को अरेस्ट कर उनके पास से हथियार बरामद किए गए थे।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने दो लोगों को संदिग्ध रूप से आगे बढ़ते हुए देखा और जब संदिग्धों को रुकने को कहा गया तो उन्होंने मौके से फरार होने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हालांकि संदिग्धों को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया है। उनके पास से एक पिस्तौल और दो हथगोले बरामद हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।