नादौन में दो नाबालिग बच्‍चे कर रहे थे चोरी, ऐसे आए पकड़ में #news4
October 23rd, 2022 | Post by :- | 119 Views

नादौन : हमीरपुर जिला के नादौन शहर में दो नाबालिग बच्चों द्वारा वर्षों से बंद पड़े मकान में चोरी करने का मामला सामने आया है। शहर के वार्ड नंबर दो में घटी इस घटना को एक पड़ोसी युवक ने उपरोक्त घर के नजदीक धुआं निकलते देखा और मौके पर पहुंचा तो पता चला कि दो अन्‍य राज्‍य के नाबालिग बच्‍चे वहां पर बीड़ी पी रह थे और चोरी का सामान बांधकर रखा हुआ था । इस बारे में पूछे जाने पर बच्‍चे उचित जवाब नहीं दे पाए और एक मौके से फरार हो गया जबकि एक को दबोच लिया गया। दोनों बच्चों ने घर के दरवाजे के ताले तोड़कर कीमती सामान, पीतल के बर्तन, स्टील के बर्तन सहित अन्य घरेलू समान को बांधकर रखा हुआ था, लेकिन युवक की सतर्कता के कारण वे इस घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए ।

कई दिन से चल रहा था सिलसिला

मौके पर पहुंचे नगर पंचायत प्रधान तरुण कपिल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल की छानबीन के उपरांत पुलिस ने एक बच्चे को पकड़ कर दूसरे को ढूंढने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं । ये बच्चे कई दिनों से बंद पड़े इस मकान के अंदर रखे कीमती सामान को चुरा रहे थे, लेकिन रविवार सुबह उपरोक्त घर के नजदीक जैसे ही एक युवक ने धुआं उठता देखा तो चोरी करने के धंधे का पर्दाफाश हो गया गौर हो यह मकान वर्षों से बंद पड़ा है। थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।