कार सवार पुलिस कांस्टेबल से चिट्टा बरामद, दो और लोग भी साथ में सवार
April 16th, 2020 | Post by :- | 188 Views

घुमारवीं पुलिस ने भगेड़ के निकट निर्माणाधीन फोरलेन हाईवे पर एक कार में सवार हिमाचल पुलिस की चौथी रिजर्व बटालियन के कांस्टेबल के कब्जे से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस कांस्टेबल के साथ कार में दो लोग और सवार थे। तमाम लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार की रात को घुमारवीं थाना में तैनात पुलिस कर्मी दकडी, भगेड़, बागठेड्डू इलाके में गश्त पर थे। इसी दौरान पुलिस ने निर्माणाधीन फोरलेन हाईवे पर एक कार को रात के अंधेरे में खड़े देखा तो पुलिस को संदेह हुआ।

हिमाचल पुलिस की चौथी आईआरबी में तैनात पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर कार में सवार था। उसके साथ ही पल्थी का रहने वाला भुवनेश कौशल और भगेड़ निवासी मोहम्मद शमी भी कार में सवार थे। जैसे ही पुलिस ने कार की चेकिंग शुरू की तो कार में सवार पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर अचानक कार का दरवाजा खोल कर मौके पर से भागने लगा। कुछ ही दूरी पर जाकर उसने अपनी जेब से एक पुड़िया नीचे फेंक दी, पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ लिया व पुड़िया भी कब्जे में ले ली।

पुड़िया में पुलिस ने चिट्टा बरामद किया। पुलिस टीम ने चौथी आईआरबी के कांस्टेबल शुभम ठाकुर समेत कार सवार तीनों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इनके कब्जे से कुछ मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पूरे मामले में गश्त पर तैनात पुलिसकर्मियों अनिल कुमार और राजकुमार को भी साक्षी के रूप में तय किया गया है। एसपी दिवाकर शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।