किन्नौर में बाईक पर चट्टाने गिरने से दो पर्यटकों की मौत
June 23rd, 2019 | Post by :- | 190 Views

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला मुख्यालय रिकौंगपियो से करीब 10 किलोमीटर दूर काशंग नाला में चट्टानों की चपेट में आने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई ।हादसे का शिकार हुए दोनों लोग जीरकपुर पंजाब के रहने वाले थे।

रिकांग पीओ पुलिस के अनुसार दोनों लोग बाईक पर काजा की ओर घूमने जा रहे थे ,तो आज सुबह 6:00 बजे के करीब ऊपर से चट्टानें गिरने के कारण बाईक चट्टानों की चपेट में आया और दोनों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में ईशान पुत्र सुनील कुमार 26 वर्ष निवासी शाइनी बिहार सेकंड फेस बलटाना जीरकपुर व दूसरे की शिनाख्त सुनील कुमार पुत्र उत्तमचंद बलटाना जीरकपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया और जिला मुख्यालय स्थित क्षेतीय चिकित्सालय में उनका पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। मृतकों के परिजनों को भी सूचित किया गया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना तब हुई जब पर्यटकों का दल स्पीति काजा की ओर बाईक यूपी – 16 बीक्यू 5745 पर जा रहा था कि अचानक काशंग नाला के पास पहाड़ पर से बाइक पर पत्थर गिरे और पर्यटक हादसे का शिकार हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।