2 साल पहले गुम हुए व्यक्ति का सामान मिला।
May 11th, 2019 | Post by :- | 121 Views

उपतहसील गंगथ की पंचायत रप्पड़ के जंगल में शुक्रवार को दराटी, जूते, तौलिया और एक शीशी मिली है। बताया जा रहा है कि यह सब सामान रप्पड़ घरोह के व्यक्ति का है, जो लगभग 2 साल पहले लापता हो गया था। इस सामान का पता उस समय चला जब गांव की एक महिला सरला देवी जंगल में घास काटने गई तो उसने इस सामान को वहां पड़े हुए देखा। महिला को वहां दराटी, ब्लैक शूज, एक फटा हुआ तौलिया तथा साथ में एक शीशी मिली। महिला ने इसकी सूचना तुरंत पंचायत प्रधान व पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी पवन कुमार गुप्ता अपनी टीम सहित जंगल की ओर गए तथा वहां उन्होंने उस महिला द्वारा बताए गए सामान को देखा। पुलिस ने जब लापता व्यक्ति बिशन सिंहकी पत्नी सुनीता को मिला सामान मौके पर दिखाया तो उसने उसकी पहचान कर ली। लापता व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि ये सामान उसके पति का ही है क्योंकि उसके पति आज से डेढ़ वर्ष पहले घास लेने जंगल की ओर गए थे तब उन्होंने काले जूते पहने हुए थे तथा दराटी जोकि वह अपने बाएं हाथ से चलाते थे, साथ में ले गए तथा तौलिया भी उनके पास था।

पुलिस ने इस सारे सामान को कब्जे में लिया है तथा आगे की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि रप्पड़ घरोह निवासी बिशन सिंह पुत्र रण सिंह लगभग 2 साल पहले गुम हो गए थे, जिसकी शिकायत उसकी पत्नी सुनीता देवी ने अगस्त, 2017 को पुलिस चौकी गंगथ में दर्ज करवाई थी। पुलिस को लापता व्यक्ति की कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी लेकिन लगभग 2 साल बाद शुक्रवार को उक्त सामान पुलिस को मिला है। इस संबंध में पुलिस प्रभारी पवन कुमार गुप्ता ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी सुनीता ने अगस्त, 2017 में पुलिस चौकी गंगथ में दर्ज करवाई थी। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।