गुजरात से हिमाचल पहुंचे दो युवक, परिवार के सदस्यों ने किया पुलिस को सूचित; भेजे क्वारंटाइन सेंटर
April 25th, 2020 | Post by :- | 245 Views

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के फूलपुर और भगानी में गुजरात से छुपकर लौटे दो युवकों को परिवार के सदस्यों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पटियाला से लौटी अपनी बेटी को घर में दाखिल न कर पुलिस को सूचना देने का मामला दो दिन पहले का ही है। ऐसा ही एक और मामला सिरमौर के पांवटा साहिब में शुक्रवार को सामने आया है। उपमंडल के फूलपुर और भगानी में दो युवक गुजरात से जैसे-तैसे वीरवार सुबह घर पहुंच गए, मगर परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को दी और इसके बाद पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग को सूचित कर दिया। दोनों ही युवाओं को पांवटा स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भेेज दिया गया है।

गुजरात से हिमाचल के उपमंडल पांवटा स्थित अपने गांव फूलपुर और भगानी में दो लोग घर लौट आए। इनके आने की कोई सूचना न थी। अचानक एक बाइक पर सवार दोनों वीरवार सुबह 6 बजे के करीब घर पहुंचे, जिन्हें देखकर परिवार और गांव के लोग हैरान रह गए। पंचायत प्रधान तारो देवी और उपप्रधान गुरमीत सिंह ने बताया परिवार की ओर से इसकी सूचना थाना पुरुवाला को दी। इसके तुरंत बाद दोनों को नागरिक अस्पताल पांवटा ले जाया गया।

उधर बीएमओ डॉ. अजय देवल ने बताया कि पुरुवाला थाना से सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की। दोनों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। उधर, एसएचओ पुरुवाला विजय रघुवंशी ने कहा पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों का मेडिकल करवाया है। दोनों 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।