ऊना में चिट्टे सहित कांगड़ा के 2 युवक गिरफ्तार….
February 16th, 2020 | Post by :- | 265 Views

गगरेट उपमंडल मुख्यालय के शिवबाड़ी अंबोटा रोड पर पुलिस ने कार सवार दो युवकों को चिट्‌टे संग दबोचने में सफलता हासिल की है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियाें की पहचान कांगड़ा के कस्बा देहरा के वार्ड 7 निवासी संदीप कुमार और  वार्ड 4 निवासी प्रिंस के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गगरेट के तहत शिबवाडी अंबोटा रोड के पास की गई नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने कार (एचपी72बी 5018) को रोका। कार में संदीप कुमार व प्रिंस बैठे थे। पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान युवकाें द्वारा संतोषजनक उत्तर न दिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों की और कार की तलाशी शुरू कर दी। चैक करने पर कार के अंदर लगे शीशे के साथ बांधे एक धार्मिक कपड़े में पुलिस काे कुछ छुपाकर रखा गया महसूस हुआ। उक्त कपड़े को खोलने पर उसमें से करीब 0.83 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

डीएसपी अंब मनाेज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियाें के खिलाफ एनडीपीएस के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें अरैस्ट कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।