मोहाली और फिरोजपुर से चोरी छिपे मंडी पहुंच गए दो युवक, पड़ोसियों ने बरती समझदारी
April 17th, 2020 | Post by :- | 171 Views

पंजाब के मोहाली व फिरोजपुर से चलकर दो युवक मंडी जिले सांबल व टिहरा में पहुंच गए। इससे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। एक युवक पैदल चलकर मोहाली से वीरवार दोपहर बाद मंडी पहुंचा है तो दूसरा फिरोजपुर से सब्जी की गाड़ी में छिपकर जाहू तक आया। वहां से पुलिस की नजरों से बचता हुआ अपने घर टिहरा पहुंच गया। सांबल के युवक को देर शाम उसका बाप शहरी पुलिस चौकी लेकर पहुंचा। इससे चौकी में भी हड़कंप मच गया।

चौकी प्रभारी ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारी व स्वास्थ्य विभाग को दी। युवक को पुलिस ने घर वापस भेज दिया। स्वजनों को उसे क्वारंटाइन करने के निर्देश दिए। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के घर पहुंची व सैंपल लिया। युवक मोहाली से मंडी पहुंचने को लेकर तरह तरह की कहानियां गढ़ रहा है। पुलिस जांच कर रही है। दूसरे युवक के चोरी छिपे घर पहुंचने की सूचना पड़ोसियों ने सरकाघाट प्रशासन को दी। पुलिस तुरंत युवक के घर पहुंच गई।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक का सैंपल लेकर जांच को भेज दिया है। पुलिस ने दोनों युवकों के विरुद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

20 अप्रैल काे जांच को भेजे जाएंगे चंबा के चारों जमातियों के  सैंपल

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन चंबा जिले के तीसा के चार जमातियों के सैंपल 20 अप्रैल को जांच के लिए टांडा मेडिकल काॅलेज भेजे जाएंगे। तीन जमातियों के दो बार की सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में रखा गया है। चौथे जमाती की दो बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।