सिविल अस्पताल आनी में डॉक्टर से दुर्व्यवहार कर दो युवक फरार
April 19th, 2020 | Post by :- | 168 Views

सिविल अस्पताल आनी में डॉक्टर से दुर्व्यवहार कर दो युवक फरार हो गए। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अस्पताल के गेट पर ही ओपीडी की व्यवस्था की गई है। रविवार को यहां सीनियर डॉक्टर भागवत मेहता एक जुड़वां बच्चे वाली गर्भवती महिला को 108 एंबुलेंस में रेफर करने की औपचारिकताओं को पूरा कर रहे थे। इसी बीच एक मोटरसाइकिल में दो युवक सवार होकर आए और डॉक्टर भागवत मेहता से उनमें से एक को टांग में लगी चोट का तुरंत इलाज करने को कहने लगे। डॉक्टर भागवत मेहता ने उन्हें कुछ समय इंतजार करने को कहा जिससे वे तैश में आकर अस्पताल की सुरक्षा को ताक पर रखकर भीतर घुस गए।

कुछ देर बाद आकर डॉक्टर भागवत मेहता के साथ गाली-गलौज करके देख लेने की धमकी देकर चले गए। डॉक्टर भागवत मेहता ने दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। डीएसपी आनी अनिल कुमार ने बताया की पुलिस ने दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 506 और 34 के तहत  मामला दर्ज कर लिया है। फरार युवकों की तलाश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।