नशे की ओवरडोज़ से दो युवकों की मौत।
June 6th, 2019 | Post by :- | 109 Views

 

पुलिस थाना  डमटाल के अंतर्गत भदरोया गांव में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई  है। मिली जानकारी के मुताबिक भदरोया में सुबह दो युवकों के शव संदिग्ध हालात में मिले। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा व थाना डमटाल प्रभारी अजीत कुमार मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि भदरोया में दो शव पड़े हुए हैं।

घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नूरपूर अस्पताल भेजा गया है। दोनों शव भदरोया की सुनसान जगह पर पड़े हुए थे और एक मृतक के मुंह से झाग निकली हुई थी। प्रथम दृष्टि में देखने पर लग रहा था कि दोनों की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है। मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को देखने के बाद ही चलेगा।

मृतकों की पहचान कर्ण सिंह पुत्र भूपिंदर सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी गंदरा लारी, गली नंबर 7, सुजानपुर रोड पठानकोट (पंजाब) के रूप में हुई है जबकि दूसरे युवक का नाम मोबाइल नबंर के आधार पर शिव कुमार सामने आ रहा है। पुलिस उसकी भी पूरी पहचान एकत्रित करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने डमटाल थाने में मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कांगड़ा के डीआईजी संतोष पटियाल ने बताया दोनों लोगों ने नशा किया हुआ था और गर्मी बहुत थी। पानी नहीं मिलने के कारण मौत हो गई है। नशे पर नकेल कसने को पुलिस टीम दिन रात छापामारी कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।