ऊना: पन्नू का दावा, मंडी में केजरीवाल के रोड शो में बांटे थे खालिस्तान के झंडे #news4
April 10th, 2022 | Post by :- | 261 Views

सिख फॉर जस्टिस संस्था के अध्यक्ष गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दावा किया है कि 6 अप्रैल को मंडी में हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के रोड शो में बड़ी संख्या में खालिस्तान के झंडे वितरित किए गए। पन्नू ने रविवार सुबह पांच बजे उपायुक्त कार्यालय ऊना के बाहर झंडा लगाने का वीडियो भी यू ट्यूब पर जारी किया है।

इसके अलावा पत्रकारों को भेजे ईमेल में लिखा है कि 29 अप्रैल को उपायुक्त कार्यालय में खालिस्तानी झंडा लहराया जाएगा। पन्नू की धमकी के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। उधर, एएसपी प्रवीण धीमान ने कहा कि पुलिस ने डीसी कार्यालय का निरीक्षण किया, लेकिन कुछ नहीं मिला। जनता ऐसी धमकियों को नजरअंदाज करे। पुलिस ऐसे मामलों से निपटने के लिए तैयार है।

पत्रकारों को भेजे ई-मेल में ऊना डीसी कार्यालय परिसर का फोटो भी भेजा है। इसके साथ एक वीडियो लिंक है। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर के नाम धमकी भरे पत्र में शिमला के रिज मैदान का जिक्र था। बता दें कि ऊना में बीते दिनों किरपाणधारी युवक को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में न बैठाने के विरोध में किए गए प्रदर्शन में भी भिंडरावाला की तस्वीर लगे झंडे लहराए गए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।