Una School Bus Accident: ऊना में वाहन की टक्‍कर से नाले में गिरी निजी स्‍कूल की मिनी बस, कई मासूम घायल #news4
August 10th, 2022 | Post by :- | 133 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक स्‍कूल वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। स्‍कूल से छुट्टी के बाद छोटे बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्‍कूल बस को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इस कारण निजी स्कूल की मिनी बस सड़क किनारे नाले में जा घुसी। हादसे के दौरान कई बच्चे इसमें सवार थे। जिनमें से कई बच्चों को मामूली तो एक बच्चे को ज्यादा चोट लगी हैं। बच्‍चों को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन किया गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों ने राहत कार्य कर बच्चों को एक दुकान के हाल में सुरक्षित पहुंचाया।  हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बच्चों के अभिभावक हादसे की सूचना पाकर तुरंत दौड़ते भागते मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार बुधवार को डेढ़ बजे के बाद ऊना के एक निजी स्कूल की मिनी बस छोटे बच्चों को संतोषगढ़ रोड स्थित रामपुर और साथ लगते गांवों में घर छोड़ने के लिए जा रही थी। इसी बीच रामपुर गांव में मुख्य मार्ग पर पीछे से एक वाहन ने टक्कर मार दी। इससे पहले की स्कूल मिनी बस का चालक संभल पाता। सड़क किनारे साथ लगते नाले में मिनी बस के टायर जा धंसे। मिनी बस एक तरफ झुक गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव

करते हुए तत्काल बच्चों को वाहन से निकाला। उसके बाद वाहन के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। हादसे में एक बच्चे को ज्यादा चोटें आई हैं। एएसपी प्रवीन कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।