गहरी धुंध की चपेट में आया ऊना, बुधवार सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज #news4
December 15th, 2021 | Post by :- | 150 Views

ऊना : ऊना जिला में पड़ी सीजन की पहली ही धुंध के साथ सीजन का सबसे ठंडा दिन भी बुधवार को दर्ज किया गया। बुधवार को जिला का न्यूनतम तापमान 4.6 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया जोकि सीजन का अब तक का सबसे कम तापमान रहा है। वहीं दूसरी तरफ बुधवार को पहली बार पूरा जिला गहरी धुंध के आगोश में लिपटा नजर आया। हालांकि करीब 10 बजे के बाद धुंध की चादर हटना शुरू हो गई थी लेकिन हल्की ठंडी हवाओं के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वहीं दूसरी तरफ गहरी धुंध के बीच सड़कों पर गाड़ियां हैड लाइट ऑन करके रेंगती हुई नजर आईं। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में धुंध के और गहरे होने की उम्मीद है। इसके साथ-साथ तापमान में गिरावट जारी रहेगी। आने वाले दिनों में जिला और भी ज्यादा शीतलहर की चपेट में आने वाला है। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो आज कोहरे के कारण ठंड का प्रकोप ज्यादा रहा और धुंध में घरों से निकलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।