खतरे से बेपरवाह: यहां लॉकडाउन के आदेश की उड़ रही धज्जियां, खोल दी दुकानें; वाहनों की भी भरमार
March 23rd, 2020 | Post by :- | 148 Views

जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस के दो मामले पाॅजिटिव आने के बाद लॉकडाउन किया गया है। लेकिन जिला में लापरवाह लोगों की भी कोई कमी नहीं है। पालमपुर के पंचरुखी में बहुत सी दुकानें लॉकडाउन के बावजूद खुली पाई गईं।

पुलिस और प्रशासन ने इन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बैजनाथ क्षेत्र में एसडीएम स्वयं सड़क पर उतरी हैं व वाहन चालकों काे रोककर वापस घर भेजा जा रहा है। यहां बहुत से वाहन चालक नियम व आदेश काे अनदेखा कर सड़क पर उतर आए हैं।

धर्मशाला में उपायुक्त भी सड़क पर उतरे व उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मचािरयों व अधिकािरयों का मार्गदर्शन करने सहित हौसला बढ़ाया। धर्मशाला पुलिस थाना के बाहर व कचहरी चौक पर भी नाका लगाया गया है। हर वाहन चालक व सवार लोगों से बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा है। ठोस वजह न होने पर लोगों को वापस घर भेजा जा रहा है। लेकिन दुकानें खुली रखने वालों पर प्रशासन कड़ी कार्रवाई कर सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।