संदिग्ध हालात में तीर्थन घाटी का युवक लापता, भाई ने थाना बंजार में दर्ज करवाई रिपोर्ट। .. #news4
September 27th, 2022 | Post by :- | 243 Views

संदिग्ध हालात में तीर्थन घाटी का युवक लापता, भाई ने थाना बंजार में दर्ज करवाई रिपोर्ट।

एक सप्ताह बीतने के बाद भी नहीं लगा जमाला गांव के सेस राम का कोई सुराग।

परिजनों ने पुलिस प्रशासन से लगाई शीघ्र छानबीन की गुहार।

तीर्थन घाटी गुशैनी बंजार (परस राम भारती):-
जिला कुल्लू उपमंडल बंजार की तीर्थन घाटी से एक युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर है। करीब एक सप्ताह पहले ग्राम पंचायत शर्ची के जमाला गांव से 28 वर्षीय सेस राम पुत्र हीरा सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गया है। इधर उधर पता करने पर भी अभी तक इस युवक का कोई भी सुराग नहीं लगा है। इसके बड़े भाई दिवान चन्द ने थाना बंजार में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा ली है।

ग्राम पंचायत शर्ची के जमाला गांव निवासी दिवान चन्द द्वारा थाना बंजार में दी गई तहरीर में कहा है कि इसका छोटा भाई सेस राम दिनांक -21.09.22 शाम से अपने घर से लापता हो गया है। उसका सारा सामान जुते, कपड़े और पर्स आदि सब घर पर ही है। इन्होने अपने तौर पर भी इधर उधर सब रिश्तेदारी में पता किया लेकिन लेकिन अभी तक सेस राम का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। युवक के परिजन उसकी तलाश के लिए पिछले सात दिनों से दर दर भटक रहे हैं।

युवक के बड़े भाई दिवान चन्द ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इसके पिता हीरा सिंह कुछ समय पहले कुल्लू भुंतर की तरफ गए थे जो दिनांक-20.09.22 को अपने घर पहुंचे थे। उस समय उसके साथ कोई दो अनजान व्यक्ति भी आए थे जिन्हें यह कोई भी नहीं पहचानते हैं। उसी दिन इसके छोटे भाई सेस राम और इनके पिता हीरा सिंह का आपस में जमीन बेचने को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

परिजनों को को इस युवक के किडनैपिंग भी की आंशका है। इन्होने बताया कि अभी तक पुलिस ने मौके पर आकर कोई भी तहकीकात नहीं की है। परिजनों ने शासन प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस मामले में शीघ्र छानबीन करके न्याय प्रदान किया जाए।

पुलिस थाना बंजार से प्राप्त जानकारी के अनुसार लापता युवक सेस राम को ढूंढने के प्रयास जारी है। युवक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया गया है। रिपोर्ट आते ही आगामी तहकीकात की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।