जवाली में शगुन योजना के तहत विधायक ने 18 परिवारों को वितरित किए 5 लाख 58 हजार के चेक #news4
December 30th, 2021 | Post by :- | 99 Views

जवाली : जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा शुरू की गई शगुन योजना के तहत गरीब परिवार से संबंध रखने वाले 18 परिवारों की लड़कियों को 5 लाख 58 हजार रुपये के चेक वितरित किए। इस योजना के तहत आइआरडीपी से संबंध रखने वाली कन्या को 31हजार रुपये की राशि वितरित की जाती है। विधायक अर्जुन सिंह ने कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार गरीबों की सरकार है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में गरीबों के हितार्थ कई योजनाएं चलाई हैं जिनका जनता को भरपूर लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गरीबों के उत्थान के लिए भाजपा हर संभव प्रयास कर रही है तथा आगे भी प्रयासरत ही रहेगी। उन्होने कहा कि चार साल में सरकार ने अथाह विकास किया है और जनकल्याण की योजनाएं शुरू करके विकास को पंक्ति में आखिरी में बैठे तक व्यक्ति को लाभांवित करने का प्रयास किया है और यह प्रयास आगे भी जारी है।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश बाजवा, भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी जतिंदर सिंह, मीडिया सहप्रभारी राजेश्वर हैपी, भाजपा देव समाज प्रकोष्ठ के सदस्य पंडित विपन शर्मा, भाजपा प्रदेश खेल प्रकोष्ठ सदस्य पंकज डोगरा, भाजपा पौंग बांध विस्थापित समिति प्रदेश सदस्य राजिंदर कौंडल, भाजपा ओबीसी जिला महामंत्री दिनेश निखिल, भाजयुमो अध्यक्ष अमित शर्मा, महामंत्री गोवर्धन सिंह, सुलक्षण शर्मा, अंकुर भड़वाल, बॉबी धीमान, महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु बाला, बिनता गुलेरिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।