पार्टी की प्रमोशन पर किस पावर के तहत सरकारी खजाने का दुरुपयोग कर रही बीजेपी : राजेंद्र राणा #news4
September 1st, 2022 | Post by :- | 78 Views

हमीरपुर : वर्तमान बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवा वर्ग के भविष्य से सत्ता का दुरुपयोग करके लगातार खिलवाड़ व मजाक किया है। अभी तक की ऐसी कोई भर्ती नहीं है जोकि लटकी और अटकी न हो। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। राणा ने कहा कि अब प्रदेश का नौजवान बीजेपी को लटकाने के लिए बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 वर्षों तक प्रदेश के शिक्षित व प्रशिक्षित नौजवानों को नौकरी के लिए खून के आंसू रुलाने वाली बीजेपी को अब हजारों पद भरने की याद आई है जबकि बीजेपी भी जानती है कि शीघ्र आचार संहिता लगने के कारण वह इन पदों को नहीं भर सकेगी। यह बीजेपी की नई चाल व दगाबाजी है, जिसके सहारे अब वह अपनी रही-सही साख को बचाने का प्रयास कर रही है।

युवाओं ने बीजेपी के राज में काटे सबसे बुरे दिन
राणा ने कहा कि सरकारी खजाने से बीजेपी अपनी पार्टी की प्रमोशन पर करोड़ों रुपया होम कर रही है जोकि लोकतंत्र व संविधान की मर्यादा के विपरीत है। इसका खमियाजा भी बीजेपी को भुगतना होगा। राणा ने कहा कि जितने बुरे दिन प्रदेश के युवाओं ने बीजेपी के राज में काटे हैं, इतने बुरे दिन उन्होंने कभी नहीं काटे थे। उन्होंने ने कहा कि अब यह साबित हो चुका है कि बीजेपी झूठे जुमलेबाजों व बाजारू तर्ज पर लोकतंत्र में सत्ता की मार्कीटिंग करने वाली पार्टी है, जिसको जनता के हितों से कुछ लेना-देना नहीं है। राणा ने कहा कि हैरानी यह है कि जिस सत्तासीन पार्टी का हर वायदा व हर गारंटी झूठी साबित हुई है वह अब कांग्रेस की जनता को दी जाने वाली गारंटी पर सवाल उठा रही है। राणा ने कहा कि कांग्रेस ने जो कहा है वह कर दिखाया है। इस बात को बीजेपी भी जानती है और जनता भी मानती है लेकिन बीजेपी के झूठ का खुलासा अब पूरी तरह हो चुका है। अब इस झूठी पार्टी को प्रदेश की जनता सत्ता से खदेड़कर ही दम लेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।