जिला कांगड़ा में पुलिस का अनोखा कदम, बिना मास्‍क घूम रहे लोगों का सड़क पर ही किया जा रहा कोविड टेस्‍ट #news4
January 10th, 2022 | Post by :- | 60 Views

जिला कांगड़ा में पुलिस ने कोविड नियमों का पालन सुनिश्‍चित करवाने के लिए कमर कस ली है। जसवां परागपुर के तहत पड़ते डाडासीबा में सोमवार को प्रशासन द्वारा बिना मास्क घूम रहे लोगों के कोविड टेस्ट किए। जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के मामलो में इजाफा होने के कारण प्रशासन सतर्क हो गया है। इसी बीच में स्थानीय प्रशासन द्वारा कोरोना नियमों की अवेहलना करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है। डाडासीबा बस स्टैंड पर प्रशासन की ओर से बिना मास्क घूम रहे लोगों के अस्‍पताल टीम की ओर से कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते हुए देख यह कदम प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उठाये जा रहे हैं। इस मौके पर नायब तहसीलदार अभिराय सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे। वहीं बीएमओ डाक्टर सुभाष ने बताया हेल्थ टीम डाडासीबा से डाक्टर नवतेज सिंह की टीम की ओर से लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं, ताकि कोरोना संक्रमण से सबको बचाया जा सकें।

वहीं, जिला के अन्य स्थानों में भी पुलिस सतर्क है और लगातार मास्क पहनने वालों पर नजर रख रही है। यही कारण भी है कि जिला के बाजारों में अब लोग मास्क पहने हुए नजर आने लगे हैं, जबकि पहले सभी कोविड को भूल गए थे और मास्क नहीं पहन रहे थे। अब प्रशासन की ओर से सख्ती बरती गई है। इसके बाद से बाजारों में अब मास्क पहने हुए लोग दिख रहे हैं। प्रशासन ने सख्‍ती बरतते हुए मास्क न पहनने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट शुरू किए हैं। यही वजह भी रही कि ज्वालामुखी मंदिर में दर्शनों को आए लोगों में बिना मास्क वाले लोगों के टेस्ट किए तो उनमें से नौ लोग संक्रमित निकले।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।