लडभड़ोल में अज्ञात तत्वों के हौसले बुलंद, PNB के ATM को लूटने का किया प्रयास #news4
May 18th, 2022 | Post by :- | 211 Views

जोगिंद्रनगर : लडभड़ोल क्षेत्र में अज्ञात तत्वों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में पंजाब नैशनल बैंक लडभड़ोल के एटीएम में अज्ञात तत्वों ने सेंध लगाने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार लडभड़ोल बाजार में स्थित मुख्य शाखा पंजाब नैशनल बैंक के साथ ही एटीएम मौजूद है। देर रात अज्ञात तत्वों ने एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया परंतु वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। अज्ञात तत्वों ने एटीएम को क्षति पहुंचाई है, साथ ही सीसीटीवी कैमरों पर भी स्प्रे मारा गया है।

बैंक शाखा के प्रंबधक दयावन ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी सुबह स्थानीय लोगों से मिली। इसके वह मौके पर आए और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि एक लिखित शिकायत पुलिस चौकी लडभड़ोल में दे दी गई है। वहीं माैके पर पहुंचे डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य और जोगिन्द्रनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरयाल ने लडभड़ोल बाजार का दौरा कर हर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।