अम्‍ब बाजार में दुकानों में जा घुसी अनियंत्रित एचआरटीसी बस … #news4
March 9th, 2022 | Post by :- | 125 Views

अम्ब : जिला ऊना के अम्‍ब बाजार में एक खतरनाक हादसा पेश आया है। ऊना रोड पर अम्ब बाजार में एचआरटीसी बस अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी। हादसा बेहद खतरनाक था, देखते ही देखते अनियंत्रित बस की चपेट में तीन दुकानें आ गईं। बस दो दुकानों के आगे शटर और शेड को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में जा घुसी। हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों के बीच चीखो पुकार मच गई, लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है।

वहीं हादसे का कारण चालक को नींद का झोंका आ जाना बताया जा रहा है। हालांकि बस चालक मंजीत का कहना है कि हादसा एक बाइक चालक को बचाते समय पेश आया है। लेकिन हादसे की असल सच्चाई क्या है अभी यह पूरी तरफ स्पष्ट नहीं हो पाया है। गनीमत यह रही कि यह हादसा रात को हुआ, यदि दिन में यह हादसा पेश आता तो जानी नुकसान भी हो सकता था। फिलहाल हादसे की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रात करीब ढाई बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम के चंबा डिपो की बस हरिद्वार से चंबा जा रही थी कि अम्ब पहुंचने पर बस अचानक अनियंत्रित हो गई। अम्‍ब बाजार में सड़क किनारे दो दुकानों के आगे बनाए गए लोहे को शेड को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में जा घुसी। हादसे में चालक और परिचालक समेत सभी यात्री सुरक्षित हैं। लेकिन बस दुकानों के साथ टकराने से दुकानों को काफी नुकसान हुआ है। वहीं बस का फ्रंट मिरर टूटने के साथ सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।

उधर, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण किया है। वहीं दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।