दीवाली पर सब्जी की दुकान में घुसा अनियंत्रित रॉकेट, हजारों का नुक्सान #news4
November 5th, 2021 | Post by :- | 137 Views

चम्बा : दीवाली पर्व पर शहर के मुख्य बाजार में एक सब्जी की दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखे करैट व सब्जियां जल गई है। घटना में सब्जी विक्रेता को हजारों रुपए का नुक्सान हुआ है। गनीमत यह रही कि समय रहते फायर बिग्रेड की टीम ने आग को काबू कर लिया और अन्य दुकानों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। वीरवार को दीवाली पर्व पर लोग पटाखे फोड़ रहे थे। इस दौरान अचानक एक रॉकेट अनियंत्रित होकर चंद पुत्र भंडारी निवासी चौगान मोहल्ला की चौगान तीन में स्थित सब्जी की दुकान में पहुंच गया और दुकान में आग लग गई।

दुकान से धुआं उठता देख स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही कुछ ही मिनट में फायर बिग्रेड की गाड़ी व टीम मौके पर पहुंच गई और आग को बुझाने में जुट गई। हालांकि तब तक आग से कुछ करैट जल गए हैं और उससे सब्जियां भी जलने से खराब हो गई है। इससे 25 से 30 हजार रुपए का नुक्सान हुआ है। फायर अधिकारी गोपाल दास ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग को बुझा दिया है। उन्होंने कहा कि लगभग 25 हजार रुपए का नुक्सान हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।