ऊना के इस कॉलेज में छात्र-छात्राओं का हंगामा, विश्वविद्यालय प्रशासन पर लगाए रिजल्ट में गड़बड़ी के आरोप #news4
November 24th, 2022 | Post by :- | 82 Views

ऊना : ऊना जिला के भटोली कॉलेज के नाम से प्रसिद्ध श्री विष्णु सनातन धर्म महाविद्यालय के मुख्यद्वार पर वीरवार को छात्र-छात्राओं ने धरना-प्रदर्शन कर किया। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी किए गए परीक्षा परिणाम से क्षुब्ध छात्र सड़कों पर उतर आए और उन्होंने कॉलेज पर ताला तक जड़ने की चेतावनी दे दी। छात्रों का आरोप है कि 21 नवम्बर को जो रिजल्ट जारी किया गया था, उसमें सभी बच्चे पास दर्शाए गए थे जबकि उसके बाद रिजल्ट को अपडेट करने के नाम पर कई बच्चों को फेल कर दिया गया है। अब ऐसी परिस्थिति में उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि वे किस कक्षा में बैठें। छात्रों का आरोप है कि विश्वविद्यालय प्रशासन की कार्यप्रणाली हमेशा संदेहास्पद रही है, ऐसे में उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा।

कॉलेज के मुख्यद्वार पर धरना-प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने कहा कि यदि विश्वविद्यालय प्रशासन ने जल्द इस मसले को हल नहीं किया तो वे न केवल यहां पर लगातार धरना-प्रदर्शन करेंगे बल्कि कॉलेज के मुख्यद्वार पर ताला भी जड़ देंगे। उधर, कॉलेज के प्रिंसीपल अरविंद शर्मा का कहना है कि इस मसले को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन को लिखा गया है, जैसे ही वहां से कोई जवाब आता है उसे तुरंत सभी छात्र छात्रों के साथ सांझा किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।