NH-707 की बहाली में देरी को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, कंपनी अधिकारियों ने बुलाई पुलिस
July 23rd, 2023 | Post by :- | 45 Views

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब नैशनल हाईवे-707 सतौन स्कूल के मोड़ पर भूस्खलन के कारण 15 दिनों से बंद है। लिहाजा सड़क बहाली का काम धीमी गति से चलने के कारण स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। कंपनी अधिकारियों के साथ बहसबाजी होने की नौबत आ गई। हंगामा देखकर कंपनी को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करवाया।

बता दें कि यह हाईवे स्कूल मोड़ पर 8 जुलाई को बंद हो गया था, जिसे अब तक बहाल नहीं किया जा सका है। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। संबंधित कंपनी ने नैशनल हाईवे को बहाल करने में मशीनें लगाई हुई हैं, लेकिन रविवार को सतौन के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। काम धीमी गति से चलने को लेकर मौके पर हंगामा कर कंपनी के अधिकारियों के साथ बहसबाजी करने लगे।

सतौन निवासी नरेश तोमर, चमन शर्मा, देवेन्द्र तोमर, विशाल चौहान व प्रेम तोमर आदि ने बताया कि हाईवे 15 दिनों से बंद है, लेकिन सड़क खोलने के लिए संबंधित कंपनी ने एक ही मशीन लगाई है, जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हंगामे के बाद कंपनी ने 2 और पोकलेन मशीनों को लगा दिया है। कफोटा एसडीएम का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे शिलाई के एसडीएम सुरेश सिंघा ने बताया कि कंपनी को सड़क खोलने के लिए अतिरिक्त मशीनें लगाने के निर्देश दिए गए हैं। कंपनी ने अब मशीनें बढ़ा दी हैं। जल्द ही नैशनल हाईवे बहाल कर दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।