शहरी विकास मंत्री ने विकास नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई आगजनी से प्रभावित मकान का दौरा कर घटना में मृतक के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। … #news4
November 11th, 2021 | Post by :- | 156 Views

शिमला, 11 नवम्बर 2021 : शहरी विकास आवास नगर नियोजन विधि संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज विकास नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई आगजनी से प्रभावित मकान का दौरा किया और इस घटना में मृतक के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।

उन्होंने बताया कि अग्निशमन व पुलिस व प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आग पर काबू पा लिया गया तथा साथ लगते मकानों, परिवारों व कॉलोनी को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया। उन्होंने कहा कि राहत नियमों के आधार पर मृतक के परिवार को क्षतिपूर्ति े कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने क्षेत्र के अन्य लोगों से भी बातचीत कर जानकारी प्राप्त की। इस दौरान कुसुम्पटी मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका, उपमण्डलाधिकारी बी0 आर0 शर्मा तथा पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।