छात्रा को तिलक लगा वैक्सीनेशन का शुभारंभ #news4
January 3rd, 2022 | Post by :- | 169 Views

दकड़ी चौक : खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिद्र गर्ग ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्रा घुमारवीं में सोमवार को 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों को कोविड-19 की प्रथम वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया। उन्होंने छात्रा को तिलक लगाकर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को टीका लगवाना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से पहले सरकार ने 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों को सुरक्षित करने के लिए वैक्सीन लगाने का फैसला लिया है। घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला औहर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र तथा छात्रा घुमारवीं, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डंगार, हिम सर्वोदय स्कूल घुमारवीं तथा डीएवी स्कूल घुमारवीं में बच्चों को वैक्सीन लगाई जा रही है। यह अभियान 13 जनवरी तक चलाया जाएगा। स्कूलों में टीकाकरण सत्र के दौरान आवश्यकता अनुसार स्कूल खुले रहेंगे।

उन्होंने अभिभावकों, शिक्षकों तथा जन प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे बच्चों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि बच्चों को पहली डोज के बाद दूसरी डोज 28 दिन के बाद लगाई जाएगी।

इस अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र घुमारवीं के प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह डोगरा, राजेश शर्मा बाबू लाल धर्माणी, कुंदन लाल, अनिल धर्माणी, राज कुमार, राजीव शर्मा, अखिलेश शर्मा, रेखा ठाकुर, राजेन्द्र वर्मा, सुनील ठाकुर, अनु ठाकुर, राजकुमारी अनामिका, अनीशा, श्याम लाल, नरोतम वर्मा, जय लाल, जय सिंह, हुकम, नेहा, अनिता, सुरेश चंदेल, संदीप तथा सुरेन्द्र भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।