टिहरी में वैन गिरी, 9 बच्चों की मौत सरकार ने एयर एंबुलेंस से निकाले घायल
August 6th, 2019 | Post by :- | 148 Views

प्रतापनगर के कंगसाली गांव से मदननेगी जा रही स्कूल वाहन के कंगसाली के समीप करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार नौ बच्चों की मौत हो गई, जबकि नौ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया है। यह सभी बच्चे कंगसाली गांव के थे, जो मदननेगी में एक अंग्रेस स्कूल में पढ़ते थे। चंबा पुलिस लाइन से यहां हेलीकाप्टर पहुंचे और एयर लिफ्ट कर तीन गंभीर घायल बच्चों को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया। घटनास्थल जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है।
बताया गया कि वाहन में कुल 19 बच्चे सवार थे। तहसीलदार ने बताया कि दो बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई थी। मुतक बच्चों में चार-पांच साल उम्र के बच्चे भी शामिल हैं। सभी बच्चे एंजल्स इंटरनेशनल स्कूल मदननेगी में पढ़ते हैं। चालक का नाम लक्ष्मण रतूड़ी पुत्र प्रेम दत्त रतूड़ी निवासी रिंडोल गांव है।

बाकी बच्चों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। एसओ लंबगाव ने बताया कि घटना में नौ बच्चों की मौत हो गई है और 10 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल टिहरी लाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।