13 जुलाई को धन और रोमांस के ग्रह शुक्र बदलेंगे अपना घर, 12 में से 5 राशियों पर होगा शानदार असर #news4
July 12th, 2022 | Post by :- | 124 Views

Shukra ka mithun rashi mein pravesh 2022 : ज्योतिष के अनुसार गुरु पूर्णिमा के दिन ही यानी 13 जुलाई को शुक्र ग्रह का मिथुन राशि में सुबह 11:01 बजे गोचर होगा, जहां सूर्य और बुध ग्रह पहले से ही विराजमान है। शुक्र के गोचर के कारण 5 राशियों पर होगा शानदार असर।

1. मेष : आपकी राशि के तीसरे भाव में शुक्र का गोचर यात्रा योग बनाएगा और साथ ही घर परिवार का माहौल भी खुशियों भरा बना देगा। नौकरीपेशा हैं तो वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं। व्यापारी हैं तो मुनाफा होगा।
2. वृषभ : आपकी राशि के दूसरे भाव में शुक्र का गोचर आपके मान- सम्मान में बढ़ोतरी करेगा। अटका पैसा मिलने की संभावना है। सुख और सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। परिवार में खुशियां रहेगी। नई संपत्ति खरीदने के योग हैं। नौकरी और व्यापार में लाभ होगा।
3. मिथुन : आपकी राशि के प्रथम अर्थात लग्नभाव में शुक्र का गोचर आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। नौकरी और करियर में उन्नति होगी। कारोबारी हैं तो मुनाफा होगा। घर पर भी माहौल सुखद रहेगा। दांपत्य या प्रेम संबंध में माहौल सुखद रहेगा। साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा।
4. सिंह : आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में शुक्र का गोचर शुभ है। आपके संबंधों में सुधार होगा। परिस्थितियां आपके अनुकूल हो सकती हैं। कारोबारियों को मुनाफा होगा। नौकरीपेशा को सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं।
5. तुला : आपकी राशि के नौवें भाव में शुक्र का गोचर अति महत्वपूर्ण है। परिवार में सभी का सहयोग मिलेगा। धर्म की ओर झुकाव बढ़ेगा। नौकरीपेशा के लिए यह गोचर अनुकूल है लेकिन व्यापारियों को सोच समझकर आगे बढ़ना होगा। करियर में प्रगति करने के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।