8 दिसंबर 2021 को शुक्र का मकर में गोचर, 4 राशियां हो जाएंगी मालामाल #news4
December 7th, 2021 | Post by :- | 148 Views
Shukra Gochar Makar: 8 दिसंबर 2021 बुधवार को शुक्र ग्रह का मकर राशि में गोचर होने जा रहा है। इस गोचर से 12 राशि में से 4 राशि वालों को होने वाला है जबरदस्त आर्थिक रूप से फायदा। आओ जानते हैं कि कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल हैं इन 4 राशियों में।

शुक्र ( Venus Zodiac Changes ) : 8 दिसंबर 2021 को शुक्र का धनु से निकलकर मकर राशि में गोचर करेंगे। शुक्र का मकर राशि में गोचर 8 दिसंबर 2021 को रात्रि 12:56 बजे से 30 दिसंबर 2021 को सुबह 9:57 बजे तक रहेगा।
1. मेष : आपकी राशि के दशम भाव में इसका गोचर होगा। यह व्यापारिक जीवन के लिए अच्छा समय है। इससे भौतिक सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। पारिवारिक जीवन भी अच्‍छा गुजरेगा। नौकरी में भी उन्नती होगी। सेहत ठीक रहेगी। प्रॉपर्टी खरीदने के योग हैं। इस गोचर के दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
2. वृषभ : आपकी राशि के नवम भाव में शुक्र का गोचर होगा। इससे आपके भाग्य का आपको साथ मिलेगा। आपकी आर्थिक समस्या का हल होगा। नौकरी और व्यापार में अवसर का लाभ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के भी योग बन रहे हैं।
3. मिथुन : आपकी राशि के आठवें भाव में शुक्र गोचर करेगा। आपकी नौकरी और व्यापार के लिहाज से यह गोचर आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा। हालांकि इससे अहंकार में वृद्धि होगी और जीवनसाथी से तनाव बढ़ जाएगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखना होगा।
4. धनु : आपकी राशि के दूसरे भाव में शुक्र का गोचर होगा। इससे धन संबंधी समस्या दूर होगी और धन की आवक बढ़ेगी परंतु हद से ज्यादा खर्चे और आपका बुरा स्वभाव अच्छे समय को नष्‍ट कर सकता है।
हालांकि तुला, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए भी शुक्र का यह गोचर आर्थिक रूप से शुभ है परंतु उसके साथ ही और कई समस्याएं भी जुड़ी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।