शातिर ने रिटायर्ड टीचर के बैग से उड़ाए 20 हजार रुपए, CCTV में कैद हुई वारदात #news4
June 4th, 2022 | Post by :- | 93 Views

ऊना : ऊना जिले के गगरेट में एक शातिर चोर द्वारा दुकान से बैठे बुजुर्ग व्यक्ति के बैग से 20 हजार रुपए चुराने का मामला सामने आया है। चोरी की यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार ऊना जिले के उपमंडल गगरेट के गांव घनारी के सेवानिवृत्त अध्यापक होशियार सिंह सुबह करीब 11 बजे अपनी पैंशन लेने बैंक गए थे, वहां उन्होंने अपने खाते से 20 हजार रुपए निकाले और उन्हें अपने बैग में संभाल कर रख लिया। इसके बाद वह गगरेट बाजार में स्थित एक मिठाई की दुकान में गए और कुछ देर वहां एक टेबल पर बैठ गए और बाद में अपने घर चले गए जब वह घर पहुंचे तो उन्हें अपने बैग में रखे 20 हजार रुपए, बैंक पासबुक व चैक बुक का लिफाफा नहीं मिला। वह अपने रुपए ढूंढने घर से वापस मिठाई की दुकान पर गए तो दुकानदार को सारी बात बताई।

दुकानदार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगाली तो उसमें रिटायर टीचर के बिल्कुल पीछे कुर्सी पर बैठा एक युवक दिखाई दिया, जिसने बड़ी ही चालाकी से बुजुर्ग के बैग से एक लिफाफा निकाल कर अपनी बगल में छुपा लिया और दुकान से चला गया। रिटायर टीचर ने इसकी शिकायत गगरेट पुलिस को दे दी है, वहीँ पुलिस ने भी शिकायत मिलने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।