जोगेंद्रनगर में गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी में धोखाधड़ी करता शातिर दबोचा #news4
November 26th, 2021 | Post by :- | 119 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी का झांसा देकर उपभोक्ताओं से ठगी करने वाले एक शातिर को पुलिस ने पकड़ा है। उससे ठगी की राशि व गैस सिलेंडर बरामद कर लिया है। उस पर शहरी क्षेत्र में गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी का झांसा देकर उपभोक्ताओं से पैसा ऐंठने का आरोप लगा है। शुक्रवार सुबह एक उपभोक्ता को गैस सिलेंडर भरवाने का झांसा देकर सिलेंडर व पैसे पर हाथ साफ करने का प्रयास शातिर ने किया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शिकायतकर्ता शंभू राम जसवाल ने पुलिस से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस को दिए बयान में शंभू राम जसवाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे शातिर ने उन्हें गैस सिलेंडर की डिलीवरी घर में देने का झांसा देकर एक हजार से अधिक राशि व गैस सिलेंडर लिया, लेकिन सिलेंडर की होम डिलीवरी नहीं की। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने शातिर को दबोच लिया। थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

शहर में बाइक चोर गिरोह भी सक्रिय

जोगेंद्रनगर शहर में बाइक चोर गिरोह भी सक्रिय है। मकडैऩा गांव के निवासी ने पुलिस में उसकी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में भी पुलिस की जांच जारी है। बाइक चोर गिरोह के सक्रिय होने से शहरी क्षेत्र के वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है। नगर परिषद के वार्ड दो के रास्ते पर तीन दिन से लावारिस खड़ी बाइक को लेकर भी लोग हैरान हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।