4 लाख की ऑनलाइन ठगी करने वाला शातिर राजस्थान से गिरफ्तार #news4
June 6th, 2022 | Post by :- | 86 Views

शिमला : पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर को पकडऩे में एक बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने एक व्यक्ति  से ठगी करने वाले शातिर को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। शातिर ने गोयल अपार्टमैंट कसुम्पटी के रहने वाले मोहन लाल को 4 लाख रुपए की चपत लगाई थी। शातिर ने बीते 11 अपै्रल को ऑनलाइन ठगी की थी। इस मामले में पुलिस ने 2.11 लाख रुपए वापस भी दिलवा दिए हैं। बताया जा रहा है कि शातिर ने चार बार अलग-अलग ट्रांजैक्शन कर बैंक खाते से यह राशि निकाली गई है।

मोहन लाल को ठगी का पता उस समय चला जब उसके फोन पर राशि कटने का संदेश आया। जब उसने बैंक में जाकर पूछताछ की तो बताया गया कि 4 बार अलग-अलग समय में उसके खाते से पैसे निकले हैं। हुआ यंू था कि इस शातिर ने मोहन लाल को फोन किया और उसके बैंक की पूरी डिटेल ले ली। उसके बाद उसके खाते को हैक कर उसमें रखे सारे कैश को निकाल लिया। यहां तक कि मोबाइल पर कोई ओ.टी.पी. भी नहीं आया। केवल पैसे कटने का ही मैसेज आया। पुलिस की इस मामले को लेकर अब जांच जारी है, जल्द ही इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।