राजस्थान में गोली की रफ्तार से गिरे ओले, वीडियो हुआ वायरल #news4
January 7th, 2022 | Post by :- | 168 Views

राजस्थान में ओलावृष्टि का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो राजस्थान के झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है। हालांकि मौसम विभाग ने इससे पहले ही बरसात के साथ ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी कर दिया था।
खबरों के अनुसार, महज 30 सेकंड का यह राजस्थान के झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है। यहां पर 5 जनवरी को मनोहरथाना, पाटलिया, रायपुर के हिम्मतनगर व भवानी मंडी इलाके के कई गांवों में ओले गिरे थे। इनके अलावा झालावाड़, झालरापाटन, बकानी, पनवाड़, मिश्रौली, अकलेरा, खानपुर में बारिश हुई थी।

बारिश और ओलावृष्टि से कई जिलों में फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। जिसके बाद कृषि विभाग ओलावृष्टि से हुए नुकसान के आंकलन में जुट गया है। मौसम विभाग ने आज यानी 7 जनवरी के लिए बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, जयपुर, दौसा, भरतपुर और नागौर जिले में ओलावृष्टि की आशंका जताई है।

वहीं अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक, कोटा, बारां, झालावाड़, राजसमंद, जोधपुर, पाली और जैसलमेर में बारिश होने का अनुमान है। मौसम विज्ञान केंद्र जयपुर के अनुसार, 9 जनवरी से पश्चिमी राजस्थान व 10 जनवरी से पूर्वी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।