Vigilance ने होटल में मारा छापा, गाड़ियों की पासिंग की एवज में जुटाए कैश के साथ दबोचे MVI व दलाल #news4
June 29th, 2022 | Post by :- | 131 Views

अर्की : दाड़ला में मंगलवार देर रात्रि विजीलैंस की टीम ने होटल बाघल में एक एमवीआई और एक दलाल को गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा इकट्ठा करने की सूचना के आधार पर हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार 28 जून को दाड़लाघाट में गाड़ियाें की पासिंग थी। गाड़ियों की पासिंग एमवीआई समीर दत्ता कर रहा था। इस दौरान विजीलैंस को सूचना मिली कि एमवीआई समीर दत्ता व दलाल दिनेश गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा इकट्ठा करते हैं। इस सूचना पर विजीलैंस टीम ने दाड़ला में होटल बाघल में रेड की और इनसे गाड़ियों की पासिंग की एवज में इकट्ठा किए 5 लाख 68 हजार 500 रुपए बरामद किए। विजीलैंस टीम ने एमवीआई व दलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साऊथ रेंज शिमला विजीलैंस एसपी अंजुम आरा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि समीर दत्ता शिमला में आरटीओ ऑफिस में बतौर एमवीआई कार्यरत हैं। उनकी काफी समय से गाड़ियों की पासिंग के एवज में पैसा इकट्ठा करने की शिकायतें आ रही थीं, ऐसे में शिमला और सोलन विजीलैंस की टीम ने एक संयुक्त टीम बनाकर बीती रात दाड़ला में होटल बाघल में रेड की। इस दौरान उससे 5 लाख 68 हजार 500 रुपए बरामद किए गए। उसके साथ एक और व्यक्ति दिनेश (दलाल) शामिल था। उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच पता चला है कि पुलिस ने शिमला में समीर दत्ता के ठिकानों पर भी रेड की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।