अधिशासी अभियंता की गाड़ी में मिली लाखों रुपए की रिश्वत, विजिलैंस टीम ने किया गिरफ्तार #news4
October 6th, 2022 | Post by :- | 87 Views

पांगी : चम्बा जिला के जनजातीय क्षेत्र पांगी के जल शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता की गाड़ी से विजिलैंस टीम ने 1 लाख 30 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं। विजिलैंस की टीम को यह सफलता उस समय मिली जब उक्त अधिकारी 4 अक्तूबर को पांगी से वाया लाहौल होकर कुल्लू जा रहा था। उसी दौरान विजिलैंस टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक ठेकेदार से उसने बिल पास करवाने की एवज में रिश्वत ली है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए टीम ने मनाली के बकां के समीप नाकाबंदी की।

जब टीम ने उक्त अधिकारी की गाड़ी को जांच के लिए रोका तो उसमें से 1 लाख 30 हजार रुपए नकद बरामद हुए। टीम द्वारा अधिशासी अभियंता से मौके पर पूछताछ गई लेकिन उसने संदिग्ध हरकतों को अंजाम दिया, जिसके बाद टीम ने उसे पूछताछ के लिए कुल्लू पहुंचाया, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार द्वारा विजिलैंस टीम को इसकी जानकारी दी गई थी। डीएसपी विजिलैंस कुल्लू अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने मनाली के बकां के समीप नाकाबंदी की हुई थी। उसी दौरान उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। उसके बैंक खाते सीज किए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।