सड़क की बदहाली पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, NH-707 पर किया चक्का जाम #news4
October 17th, 2021 | Post by :- | 204 Views

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाईवे पर तारूवाला में सड़क की बदहाली पर गुस्साए लोगों ने रविवार को एनएच-707 जाम कर दिया। कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि बार-बार आग्रह के बाद भी सड़क की दयनीय हालत को सुधारा नहीं जा रहा है। इससे आए दिन लोग परेशान हो रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक प्रशासन उन्हें मौके पर आकर आश्वासन नहीं देता तब तक एनएच बहाल नहीं करेंगे।

बता दें रविवार को तारूवाला क्षेत्र के लोग और व्यापारी एनएच के पास एकत्रित हुए और रोष स्वरूप मार्ग जाम कर दिया। उन्होंने एनएच प्राधिकरण के खिलाफ नारेबाजी भी की। अश्विनी शर्मा ने बताया कि बद्रीपुर से तारूवाला के बीच सड़क की हालत तो किसी से छिपी नहीं है। जगह-जगह पड़े बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं। यहां कई दोपहिया व ई-रिक्शा पलट चुके हैं। बारिश के बाद तो हालत और भी खराब हो जाती है। लोगों का सड़क किनारे चलना भी दूभर हो जाता है।

चक्का जाम की सूचना मिलते ही पुलिस थाना प्रभारी अशोक चौहान टीम सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारियों से रास्ता बहाल करने का आह्वान किया लेकिन गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने उनकी एक न सुनी। मामले की गंभीरता को देख तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर एनएच बहाल करवाया। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द सड़क की हालत के सुधार के लिए नैशनल हाईवे अथॉरिटी को निर्देश दिए जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।