वीरेंद्र कंवर ने लोगों से की जनता कर्फ्यू में सहयोग की अपील
March 21st, 2020 | Post by :- | 195 Views

ऊना (21 मार्च)- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर सभी लोगों से रविवार को लगने वाले जनता कर्फ्यू में सहयोग की अपील की है। यह बात आज उन्होंने कोरोना के इंतजामों का जायजा लेते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू कोरोना के प्रभाव को रोकने में सहायक सिद्ध होगा।
वीरेंद्र कंवर ने नंदा अस्पताल तथा खड्ड में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण किया और जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना की। उपायुक्त ने उन्हें क्वारंटीन सेंटर में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया। कंवर ने कहा कि जिला प्रशासन ऊना सभी तैयारियां पूरी करने में लगा है और लोगों को भी इसमें सहयोग करना चाहिए। अनावश्यक रूप से अस्पतालों के चक्कर न काटें ताकि डॉक्टरों का काम प्रभावित न हो। कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन समय-समय पर जन हित में उचित दिशा-निर्देश जारी कर रहा है और लोगों को इन पर अमल करना चाहिए।
इसके बाद उन्होंने पंडोगा बॉर्डर पर जाकर पुलिस नाके का निरीक्षण किया। उन्होंने पंजाब की सीमा से हिमाचल प्रदेश में दाखिल हो रहे वाहनों का रिकॉर्ड जांचा और पुलिस कर्मियों को सख्ती से आदेशों का पालन करने के निर्देश दिए।
ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि जन हित में आवश्यकता पड़ी तो पंचायतों को 14वें वित्तायोग के धन से मास्क, सैनिटाइजर आदि खरीदने की अनुमति दी जाएगी। इस दौरान उपायुक्त ऊना संदीप कुमार, एडीसी अरिंदम चौधरी, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र अंशुल धीमान व सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा भी साथ रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।