वीरेंद्र कंवर 31 जुलाई से 3 अगस्त तक जिला ऊना के प्रवास पर
July 30th, 2019 | Post by :- | 194 Views

ऊना (30 जुलाई)- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर 31 जुलाई को सुबह 10 बजे थाना कलां मोक्षधाम में पौधारोपण करेंगे। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद मंत्री 11.30 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस बंगाणा में जन समस्याओं का निपटारा करेंगे। दोपहर 2.30 बजे वीरेंद्र कंवर सरस्वती विद्या मंदिर चिंतपूर्णी में प्रधानाचार्यों तथा अध्यापकों की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
उन्होंने बताया कि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री 1 अगस्त को सुबह 10 बजे मोक्षधाम क्यारियां में पौधारोपण करेंगे और 11 बजे बचत भवन ऊना में जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। दोपहर 2.15 बजे वह कोटला कलां लोअर में गौशाला के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे। दो अगस्त को वीरेंद्र कंवर सुबह 11 बजे केंद्रीय विद्यालय बंगाणा में वार्षिक पारितोषिक वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
वीरेंद्र कंवर 3 अगस्त को हरोली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। सुबह 10.15 बजे वह ईसपुर में नवनिर्मित पंचायत रिसोर्स सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 11.30 बजे ग्राम पंचायत अप्पर बढेड़ा में पंचायत रिसोर्स सेंटर का शिलान्यास करने के बाद 11.50 बजे सैंसोवाल में गौ सदन का लोकापर्ण करेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे वह पालकवाह में टोबे के मरम्मत कार्य का शिलान्यास करेंगे। लगभग एक बजे ग्रामीण विकास मंत्री पोलियां बीत और बीटन में गौ सदनों का उद्घाटन करेंगे। शाम 3 बजे वीरेंद्र कंवर ललड़ी में वेटनरी पॉली-क्लीनिक का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह वापस थाना कलां लौट आएगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।