वीरेंद्र कंवर 22 दिसंबर को लठियाणी में जनमंच कार्यक्रम की करेंगे अध्यक्षता
December 17th, 2019 | Post by :- | 154 Views

ऊना, 17 दिसंबर: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, मत्स्य व पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर आज बिलासपुर में केंद्र प्रायोजित स्कीम नील क्रांति के तहत आयोजित होने वाले दो दिवसीय सामान्य जल मात्स्यिकी सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। यह जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि वीरेंद्र कंवर इसके पश्चात दोपहर तीन बजे चंडीगढ़ के सैक्टर 26 स्थित राष्ट्रीय तकनीकी शिक्षक प्रशिक्षण एवं अनुसंधान संस्थान के ऑडिटोरियम में उद्यमिता एवं ग्रामीण विकास पर आधारित सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर 19 दिसंबर को प्रात: 11 बजे ग्राम पंचायत डियूंगली तथा दोपहर 1 बजे बुधान में आयोजित होने वाली प्री-जनमंच गतिविधियों में अध्यक्षता करेंगे। साथ ही नेरी गांव में सुशील राणा से अमर सिंह के घर तक तथा गांव देहन में मुख्य मार्ग से अशोक कुमार के घर तक बनने वाले संपर्क मार्गों का भूमि पूजन करेंगे और पडियोला में रतन चंद व रोशन लाल के घर के समीप बनने वाले छोटे पुल का भूमि पूजन करेंगे।
उन्होंने बताया कि वीरेंद्र कंवर 20 दिसंबर को कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लेंगे और 21 दिसंबर को प्रात: 10 बजे एसएस मॉडल स्कूल पीपलू और दोपहर 1:15 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पिपलू के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोहों में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि मंत्री इस मौके पर जन समस्याएं भी सुनेंगे। उन्होंने बताया कि वीरेंद्र कंवर 22 दिसंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, लठियाणी में आयोजित होने वाले जनमंच की अध्यक्षता करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।