#VoteKaro वोट डालने साउथ कोरिया से हिमाचल पहुंचे मुनीष
May 19th, 2019 | Post by :- | 192 Views

लोकसभा चुनाव 2019 में धर्मशाला के भागसूनाग के रहने वाले मनू (मुनीष) साउथ कोरिया से मतदान के लिए घर वापस आए, जबकि कमल आले ने सेना से सेवानिवृत्त होकर जिंदगी में पहली बार पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान किया है।

वहीं, लोस चुनावों में नगर निगम धर्मशाला कार्यालय की चेयर लिफ्ट भी काम आई है। नगर निगम धर्मशाला कार्यालय के लिए एक दर्जन से भी अधिक सीढियां चढ़नी पड़ती हैं। इसलिए वहां चेयर लिफ्ट लगाई गई है।

रविवार को पोलिंग स्टेशन पहुंच रहे कई बुजुर्ग मतदाताओं ने इस लिफ्ट का इस्तेमाल किया। नगर निगम धर्मशाला कार्यालय में मतदान के लिए पहुंची 78 साल की सुलक्षणा देवी ने बताया कि इस सुविधा से उन्हें और उनकी तरह कई मतदाताओं को राहत मिली है।

क्योंकि, वह इतनी सीढ़ियां चढ़ने में असमर्थ हैं। इसके अलावा खनियारा बूथ में सुमन थापा, भागसू नाग बूथ में विशाल चौहान, दीपक नैहरिया और नेहा भारती में खासा उत्साह देखा गया।

इन सभी मतदाताओं ने लोस चुनावों में पहली बार मतदान किया। इसके अलावा धर्मशाला के सेवानिवृत्त 67 वर्षीय प्रोफेसर आरसी सेहगल उनकी 79 वर्षीय पत्नी जानकी ने भी मतदान किया। प्रो. आरसी सेहगल ने कहा कि सशक्त सरकार केइससे कि देश उन्नति कर सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।