370 सैंपल में से 74 की रिपोर्ट तैयार, 296 का इंतजार
April 20th, 2020 | Post by :- | 98 Views

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को 370 सैंपल जांच के लिए लगाए गए हैं, इनमें से 74 की रिपोर्ट आ गई है। इसके अलाववा 296 की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में रविवार को लिए गए सभी 355 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिला ऊना के 65 में से 52 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 13 सैंपल रिपीट हुए हैं। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण का नया मामला न आने से सरकार व प्रशासन ने कुछ हद तक राहत की सांस ली है। हमीरपुर के काेरोना मरीजों के स्वजनों की रिपोर्ट भी नेगेटिव रही है।

सरकारी कार्यालयो में कामकाज हुआ शुरू

हिमाचल प्रदेश में आज से कार्यालयाें में कामकाज शुरू हो गया है। शिमला, बिलासपुर, मंडी, कुल्लू, किन्नौर व लाहुल-स्पीति में सरकारी कार्यालयों में कामकाज सुचारू हो गया है। हालांकि रेड जोन वाले जिलों में उपायुक्त की ओर से कोई आदेश न मिलने के कारण यहां अभी जरूरी सेवाएं ही मिल रही हैं।

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा लॉकडाउन 2 के दौरान अब पॉलट्री फार्म, मीट दुकानें खुलेंगी। फिटर, प्लंबर काम कर सकेंगे। आइटी व रिपेयरिंग की दुकानें सोमवार और वीरवार को खुली रहेंगी। सुबह 8 से 11 बजे तक ही यह काम कर सकेंगे। ऑनलाइन फार्म भरकर किसान बाहरी जिला से भी आ सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।