हमीरपुर के जाहू में नहीं होगे पानी के बिल माफ, जानिए क्यों #news4
April 18th, 2022 | Post by :- | 122 Views

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश  की सरकार ने पंचायतों में पानी के बिल को नहीं देने का ऐलान किया है, लेकिन जिला हमीरपुर के जाहू गांव की ग्राम पंचायत  में पानी का बिल माफ नहीं होगा।

ग्राम पंचायत जाहू के गांवों को पानी आपूर्ति पंचायत द्वारा बनाई गई योजना से की जा रही है। इस स्कीम को  पिछले 35-40 सालों से पंचायत चला रही है। सरकार को इस स्कीम को अपने अधीन लेने के बार-बार प्रस्ताव डाले जा रहे हैं। जब तक सरकार इस स्कींम को अपने अधीन नहीं लेती, तब तक पानी का बिल माफ नहीं होगा।स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि जाहू की पेयजल स्कीम और कर्मचारियों को अपने अधीन कर लें ताकि गांव के लोगों का पीने के पानी का बिल माफ हो सके। प्रधान ग्राम पंचायत जाहू अनुराधा शर्मा के अनुसार जब तक विभाग पानी की स्कीम को अपने अधीन नहीं करेगा तब तक पानी के बिल माफ नहीं होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।