हमीरपुर में कई घरों में घुसा पानी, सुजानपुर डाकघर में रिकार्ड खराब #news4
July 8th, 2022 | Post by :- | 79 Views

सुजानपुर : वीरवार देर रात जिला हमीरपुर में हुई बारिश से कई जगहों पर भारी नुकसान हुआ है। हमीरपुर में घरों में नालियों का पानी घुसा जबकि सुजानपुर में डाकघर कार्यालय में भी पानी घुसने से काफी नुकसान हुआ है।

नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड-8 में वीरवार रात को हुई तेज बारिश से नालियों का पानी लोगों के घरों में घुस गया। बरसात आते ही नालियों की सही व्यवस्था न होने के कारण नालियों का पानी लोगों के घरों में घुस रहा है जिससे लोगों को परेशान होना पड़ा। लोगों ने समस्या के बारे में नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास को भी सूचित किया लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया। लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि समस्या से निजात दिलाई जाए।

वहीं सुजानपुर उपमंडल में बीती रात को तेज बारिश बारिश का पानी डाकघर कार्यालय में घुस गया। इससे विभागीय रिकार्ड खराब हो गया है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार विभाग द्वारा एलईडी बल्ब जो उपभोक्ताओं को बेचे जाते हैं वे पानी में भीग चुके हैं जिससे हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। डाकघर की बाउंड्री वाल टूटने के कारण पानी अंदर घुस गया।

इस बारे में सुजानपुर टीहरा के पोस्ट मास्टर सोनम डोगरा ने बताया कि पानी डाकघर के अंदर घुस गया है जिसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

इस बारे में तहसीलदार सुजानपुर रवि कुमार ने बताया कि कीचड़ अधिक होने के कारण अग्निशमन विभाग अधिकारियों को साफ करने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं हमीरपुर-सुजानपुर से पालमपुर मार्ग सुबह चार बजे मलबा गिरने के कारण अवरुद्ध हो गया था, जिसे भारी बारिश में जद्दोजहद के बाद खोल दिया गया है।

इस बारे में लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता परविदर कुमार ने बताया कि सुजानपुर-पालमपुर मार्ग पर सुबह लहासा गिरने की सूचना के बाद इसे हटा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।