पीपीई किट पहनकर डोर टू डोर सप्लाई करेंगे वेरका कर्मचारी
April 25th, 2020 | Post by :- | 156 Views

दूध कंपनी के कर्मचारी कंटेनमेंट और बफर जोन में पीपीई किट पहनकर डोर टू डोर सप्लाई करेंगे। जिला हमीरपुर के एक कर्मचारी को पीपीई किट मिल गई है। कर्मचारी ने शुक्रवार से किट पहनकर डोर टू डोर सप्लाई शुरू कर दी है। जल्द वेरका दुग्ध उत्पादों की सप्लाई लेकर आने वाले वाहन चालकों व अन्य कर्मचारियों को भी कंपनी यह किट उपलब्ध करवाएगी। कंटेनमेंट और बफर जोन में दुग्ध पदार्थों की आपूर्ति के लिए कई दुग्ध पदार्थ विक्रेताओं की डोर टू डोर डिलीवरी के लिए तैनाती की गई है। कर्मचारियों व लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए वेरका कंपनी ने यह पहल की है। लोगों ने भी कंपनी की इस पहल को सराहा है। लॉकडाउन में ये कर्मचारी डोर टू डोर दूध, दही, पनीर, लस्सी, मक्खन आदि दुग्ध पदार्थों की सप्लाई दे रहे हैं, जिससे घर में बने रहने वाले लोगों को इन खाद्य पदार्थों की कमी न हो। लोगों में पवन कुमार, अरविंद शर्मा और संजीव ठाकुर आदि ने कहा कि यह वेरका की एक सराहनीय पहल है।

उधर, वेरका एजेंसी हमीरपुर के प्रभारी सुशील डोगरा ने कहा कि जिले के लिए पहली पीपीई किट कंपनी ने उपलब्ध करा दी है। हमीरपुर में डोर टू डोर सप्लाई को लगा कर्मचारी यह किट पहनकर लोगों को दुग्ध पदार्थों की आपूर्ति कर रहा है। जल्द ही सप्लाई लाने वाले वाहन चालकों व अन्य कर्मचारियों को भी यह किट उपलब्ध कराई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।