चल रही थी शादी की तैयारियां, उठ रही है अर्थी #news4
November 19th, 2021 | Post by :- | 155 Views

रोनहाट : एक दिन पहले तक सारे घर में खुशियों का माहौल था। घर में बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी। घर का हर सदस्य शादी की तैयारियों में व्यस्त था। छोटी बहन की शादी की तैयारियों के लिए भाई सामान लेने के लिए बाहर गया था, परंतु वो नहीं लौटा। जिस घर में शादी की तैयारियां चल रही थी, वहां से शुक्रवार को भाई की अर्थी उठी। शादी का सामान लेने के लिए भाई बाजार गया था। परंतु जिले के शिलाई उपमण्डल के रोनहाट-रास्त सड़क मार्ग पर उजालखाल नामक स्थान के समीप उसकी मोटरसाइकिल खाई में गिर गई और उसकी मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है।

मृतक युवक की पहचान भीम सिंह (30) पुत्र नट्टू राम निवासी गाँव देवलाह ग्राम पंचायत रास्त उपतहसील रोनहाट जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान बलवीर सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 38 वर्ष निवासी गाँव देवलाह ग्राम पंचायत रास्त उपतहसील रोनहाट जिला सिरमौर के रूप में हुई है। इस दुखद हादसे में मौत के आगोश में समाए भीम सिंह की बहन की शुक्रवार को शादी होनी थी। शादी के सामान के लिए युवक दून क्षेत्र की तरफ गया था, लेकिन बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी घर पहुंच गई। शुक्रवार सुबह 10 बजे के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पूर्व जिप अध्यक्ष दलीप सिंह चौहान, पंचायत प्रधान जग्गो चौहान, पूर्व प्रधान सतपाल चौहान, हरी सिंह ठाकुर, रविंदर नंबरदार, डीआर चौहान, जीवन सिंह चौहान लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि रोनहाट से रास्त-तांदियों सड़क मार्ग की हालत को जल्द सुधारा जाए और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोनहाट में सुविधाओं को दुरुस्त किया जाए। डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।